खास खबर:फिरोजपुर झिरका सीआईए के जवानों की मुस्तैदी के कारण पकड़ा गया बाइक चोर, चोरी की बाइक बरामद।

ताक़त क़लम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
ब्यूरो रिपोर्ट नूह मेवात।
खास खबर:फिरोजपुर झिरका सीआईए के जवानों की मुस्तैदी के कारण पकड़ा गया बाइक चोर, चोरी की बाइक बरामद।

फिरोजपुर झिरका सीआईए के जवानों की मुस्तैदी के कारण कल देर शाम एक बाइक चोर को चोरी की बाइक सहित धर दबोचने में सफलता हाथ लगी है।
शातिर बाइक चोर ने यह बाइक अलवर राजस्थान के कोतवाली से चोरी की थी, इसे बेचने के फिराक में हरियाणा फिरोजपुर झिरका आया हुआ था।
सीआईए फिरोजपुर झिरका में तैनात हेड कांस्टेबल जय सिंह शहर में गस्त कर रहा था। तभी मुखबिर से सूचना मिली की एक बाइक चोर अलवर राजस्थान से चुराई हुई बाइक को लेकर फिरोजपुर झिरका अंबेडकर चौक पर बेचने की फिराक में खड़ा है।
पुलिस को मिली सूचना के आधार पर बाइक चोर को बाइक समेत धर दबोचा।
पूछताछ के दौरान बाइक चोरी करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम कायम पुत्र शेरमल निवासी खेड़ली खेड़ली खुर्द बताया थाना फिरोजपुर झिरका बताया।
उन्होंने अपने जुर्म में कबूल किया है उन्होंने यह बाइक राजस्थान अलवर के कोतवाली से चोरी की है और इसे बेचने की फिराक में अंबेडकर चौक फिरोजपुर झिरका में आया हुआ था।
वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पेश अदालत किया जा रहा है।

क्या कहते हैं सीआईए प्रभारी फिरोजपुर झिरका:

सीआईए प्रभारी फिरोजपुर झिरका भरत सिंह का कहना है की रात्रि गश्त के दौरान हेड कांस्टेबल जय सिंह ने एक बाइक चोर को चोरी की बाइक सहित रंगे हाथों दबोचा है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपी को पेश अदालत किया जा रहा है।
गोकशी, चोरी, डकैती अन्य वारदातों से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है, अपराधियों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
मेवात पुलिस कप्तान नाज़नीन भसीन के आदेशों की पूर्ण रूप से पालना की जाएगी।

Comments