खास खबर:फिरोजपुर झिरका पुलिस के जवानों ने गौ-तस्करों के चंगुल से मुक्त कराई 13 गाय, तीन गौ तस्करों के खिलाफ दर्ज किया मामला।

ताक़त क़लम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
ब्यूरो रिपोर्ट नूह मेवात।
खास खबर:फिरोजपुर झिरका पुलिस के जवानों ने गौ-तस्करों के चंगुल से मुक्त कराई 13 गाय, तीन गौ तस्करों के खिलाफ दर्ज किया मामला।

मेवात जिले में गौ तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।
कुछ असामाजिक तत्व गौ तस्करी जैसे घिनोने कार्य को अंजाम देकर जहां एक और जिले को बदनाम कर रहे हैं।
अगर बात की जाए तो मेवात पुलिस  गौ तस्करी जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने वालों गौ तस्करों पर काफी हद तक रोक लगाने में भी कामयाब हुई है।
काफी मात्रा में गाय स्किन  जिंदा गोधन गौ तस्करी मैं प्रयोग की जाने वाली गाड़ी  आदि बरामद की गई।वही मेवात पुलिस अपराध, महिला अत्याचार, गोकशी जेसी वारदातों पर पूर्ण रूप से लगाम लगाने के लिए पूरी तरह प्रयासरत है।

फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत लटूरबास गांव से पुलिस ने 13 जिंदा गायों को गौ तस्करों के चंगुल से मुक्त कराया है।
मिली जानकारी के अनुसार फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक श्री अशोक कुमार दहिया को मुखबिर से सूचना मिली कुछ गौ तस्करों द्वारा कुछ गोधन वध करने की नियत से गांव लटूरबास मैं लेकर आए हैं।
सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा तुरंत बताई हुई जगह पर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान गोवध की नियत से लाई गई 13 गायों को पुलिस ने गौ तस्करों के चंगुल से मुक्त कराकर गौशाला भेजा है।
वहीं फिरोजपुर झिरका पुलिस ने हल्लम पुत्र हिम्मत, नूरा पुत्र बिट्टी निवासीयान लटूरबास व साबिर पुत्र कासम निवासी काला खेड़ा के खिलाफ गोवध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

क्या कहते हैं थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका:

वहीं इस संदर्भ में फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक श्री अशोक कुमार दहिया का कहना है पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ गोवध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इलाके में गोकशी तस्करी आदि वारदातों से निबटने के लिए फिरोजपुर झिरका पुलिस पूरी तरह तैनात है।
ऐसे लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।
मेवात पुलिस कप्तान नाज़नीन भसीन के आदेशों की पूर्ण रूप से पालना की जाएगी।

Comments