खास खबर:वास्तव में रियल हीरो हैं इंसानियत की मिसाल, मेवात पुलिस के जांबाज ईमानदार सब इंस्पेक्टर रतनलाल, सिंघम ने कर दिखाया वह काम जो वहां खड़े हजारों तमाशबीन नहीं कर पाए।

ताक़त कलम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
मुख्य सम्पादक की रिपोर्ट।
खास खबर:वास्तव में रियल हीरो हैं इंसानियत की मिसाल, मेवात पुलिस के जांबाज ईमानदार सब इंस्पेक्टर रतनलाल, सिंघम ने कर दिखाया वह काम जो वहां खड़े हजारों तमाशबीन नहीं कर पाए।



एक सड़क हादसे में बुरी तरह घायल युवकों को अपने हाथों से उठाकर अपनी गाड़ी में पहुंचाया हॉस्पिटल।

मेवात पुलिस में अपनी ईमानदारी तेज तरारी के नाम से पहचान बनाने वाले सिंघम कोई और नहीं बल्कि पहले फिरोजपुर झिरका थाने में तैनात और अब पुन्हाना थाना प्रभारी का कार्यभार संभाल रहे मेवात पुलिस के तेज तर्रार ईमानदार सब इंस्पेक्टर रतनलाल हैं।
जहां एक और बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाने हुए बदमाशों से लोहा लेने में सब इंस्पेक्टर रतनलाल बड़े माहिर हैं वहीं दूसरी ओर इंसानियत की भी एक मिसाल हैं।
हम आपको बता दें पुन्हाना बीवा जमालगढ़ रोड गांव मानोता के समीप मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार तीन भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।
वही एक की मौके पर मौत हो गई वह एक के हाथ-पैर कट बुरी तरह रोड पर तड़प रहा था।
इस भयंकर हादसे को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ तो एकत्रित हो गई लेकिन किसी ने भी घायलों को हॉस्पिटल तक पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई।
सूचना मिलते ही मेवात पुलिस का जांबाज पुलिस अफसर सब इंस्पेक्टर रतनलाल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायलों को अपने हाथों से उठाकर अपनी गाड़ी में हॉस्पिटल तक पहुंचाया।
घायल पूरी तरह खून से लथ-पथ थे वही उठाते समय इस जांबाज पुलिस अफसर के सारे कपड़े ब्लड मैं हो गए लेकिन कपड़ों की भी परवाह किए बगैर इस जांबाज अफसर ने दोनों घायलों को हॉस्पिटल तक पहुंचा कर ही दम लिया।
इसी को लेकर मेवात पुलिस के तेज तरार बेशुमार जांबाज पुलिस अफसर पुन्हाना थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रतनलाल सोशल मीडिया वह लोगों में बड़ी चर्चाओं में है।

 लोगों को कहना है सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने यह बहुत ही बहादुरी पूर्ण कार्य किया है हजारों की संख्या में खड़ी भीड़ ने तो इन घायलों को उठाने तक की जहमत नहीं की लेकिन इंसानियत के पुजारी सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने इनको अपनी गोद में उठाकर हॉस्पिटल तक पहुंचा कर इंसानियत की बहुत बड़ी मिसाल कायम की है।
हम आपको बता दें ईमानदारी की मिसाल सब इंस्पेक्टर रतनलाल का यह पहला कार्य नहीं है बल्कि फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक तैनात सब इंस्पेक्टर रतनलाल पहले भी नसीर बास गांव में सड़क हादसे में घायल एक बच्चे को अपनी गोद में उठाकर हॉस्पिटल तक पहुंचाया था।

Comments