खास खबर:लेडी सिंघम मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन का ऐलान, पुलिस के जवानों पर फायरिंग करने वाले बादली गांव के कुख्यात आरोपी मुस्ताक को पकड़वाने वाले को देगी 5 लाख रुपये का ईनाम।

ताक़त कलम की
खबरें बेबाक़,सच्चे व तीखे तेवरों के साथ।
मुख्य संपादक बिलाल अहमद की रिपोर्ट।
 नूह मेवात।
खास खबर:लेडी सिंघम मेवात पुलिस कप्तान  नाजनीन भसीन का ऐलान,  पुलिस के जवानों पर फायरिंग करने वाले बादली गांव के कुख्यात आरोपी मुस्ताक को  पकड़वाने वाले को देगी 5 लाख रुपये का ईनाम।

 ईमानदार तेज तर्रार तुरंत एक्शन लेने वाली लेडी सिंघम नूह मेवात एसपी नाजनीन भसीन ने दो पुलिस जवानों पर फायरिंग करने वाले बदमाश मुस्ताक को पकड़वाने में मदद करने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया है। इसके अलावा जो आदतन अपराधी हैं और कोई व्यक्ति उनको पकड़वाने में पुलिस की मदद करता है तो उसको 24 घन्टे में 1 लाख का नकद इनाम दिया जाएगा।



बता दें कि जिले में करीब 15 आदतन अपराधी हैं, जिन्हें पुलिस उन्हें घर से उठाने में सख्ती दिखाएगी।
गौरतलब है कि लेडी सिंघम एसपी नाजनीन भसीन बीते दिन छुट्टी पर थीं, उसी दौरान बदमाशों ने बादली गांव में मंगलवार तड़के पुलिस टीम पर गोली चलाई थी। जिसमें हवलदार कृष्ण और हवलदार चंद्रपाल को गोली लगी थी। जिनका इलाज जारी है। इसी मामले के संबंध में एसपी नाजनीन भसीन ने बदमाश मुस्ताक को पकड़वाने व अन्य बदमाशों को पकड़वाने के लिए इनाम देने का ऐलान किया है।
कुख्यात आरोपी मुस्ताक बादली का पता बताने वाले व्यक्ति का नाम बिल्कुल गुप्त रखा जाएगा।

Comments