खास खबर:जिले के फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत कोलगांव में दलित परिवार पर जानलेवा हमला, वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल।

ताक़त क़लम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
ब्यूरो रिपोर्ट नूह मेवात।
खास खबर:जिले के फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत कोलगांव में दलित परिवार पर जानलेवा हमला, वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल।

पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी फिरोजपुर झिरका पुलिस।

 फिरोजपुर झिरका खंड के गांव कोलगांव में एक दलित परिवार के ऊपर मामूली सी बात को लेकर गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस घटना में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। झगड़े में घायल हुए लोगों को मांडीखेड़ा के अल आफिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवार के साथ की गई इस ज्यादती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित परिवार ने आरोपितों के खिलाफ थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

गांव कोलगांव के टेकचंद पुत्र संपत राम ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ पंजाब में कपास चुनने का काम करते हैं। वह दो दिन पहले ही गांव लौटे थे। यहां उनके घर में रखा टेलीविजन गायब था। लड़के जगदीश ने बताया कि टेलीविजन पड़ोसी जैकम मांगकर ले गया है। वह जैकम से टेलीविजन वापस लेने गए। जैकम ने जाति सूचक शब्द कहते हुए उससे गाली गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि पड़ोसी ने के परिवार ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया। इस झगड़े में पीड़ित परिवार की महिला और दो अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी फिरोजपुर झिरका:

फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी श्री अशोक कुमार दहिया का कहना है पीड़ितों तो की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
जल्द सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Comments