खास खबर:खेतों पर कृषि के कार्य कर रहे बीसरू गांव में दबंगों ने किया पिता पुत्र पर जानलेवा हमला, पीड़ित ने बिछोर थाने में दी शिकायत।

ताक़त क़लम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
ब्यूरो रिपोर्ट नूह मेवात।
खास खबर:खेतों पर कृषि के कार्य कर रहे बीसरू गांव में दबंगों ने किया पिता पुत्र पर जानलेवा हमला, पीड़ित ने बिछोर थाने में दी शिकायत।


पुन्हाना उपमंडल के गांव बीसरू में कुछ दबंग लोगों ने गांव के ही पिता पुत्र पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

बीसरू गांव के एजाज पुत्र दीन मोहम्मद ने बताया की दिनांक 3 अक्टूबर समय करीब 6 बजे में और मेरा लड़का शाहिद अपने खेतों में कृषि का कार्य कर रहे थे।

तभी गांव के ही सलीम पुत्र जहीर आबिद पुत्र सलीम युसूफ पुत्र सलीम रिजवान पुत्र सलीम वगैरह हम मशवरा होकर हाथों में लाठी डंडा सरिया फरसा आदि लेकर आए मैं और मेरे बेटे शाहिद पर उन्होंने जानलेवा हमला कर दिया।
जिसमें सलीम पुत्र जहीर ने मेरे सर पर व मेरे बेटे शाहिद के सर पर लोहे के सरिए  से वार किया,उन्होंने हमारे पैर व बाजुओं में भी सरिए मारे हम दोनों पिता पुत्र को इतना मारा कि हमें बुरी तरह घायल कर मरा समझ छोड़ कर व मेरे परिवार को एलानिया धमकी देकर गए कि आज तो जिंदा बच गए दोबारा जिंदा नहीं छोड़ेंगे।
दोषियों द्वारा हमले से मैं और मेरे पुत्र के सर पर गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़ित परिवार का आरोप जमीन हथियाना चाहते हैं आरोपी दबंग लोग:

पीड़ित एजाज पुत्र दीन मोहम्मद ने बताया की व्यक्ति सलीम पुत्र जहीर, आबिद पुत्र सलीम, युसूफ पुत्र सलीम,रिजवान पुत्र सलीम दबंग किस्म के व्यक्ति है मेरे एक लड़का है परिवार अधिक होने के कारण उक्त लोग मेरी जमीन हड़पने के फिराक में है में ओर मेरे परिवार पर जानलेवा हमले करते आ रहे है।
पीड़ित एजाज ने इसकी शिकायत बिछोर थाने में दे कर उक्त दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने तथा मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।
उन्होंने दबंग लोगों से अपने परिवार को जान से मारने का खतरा बताया है।

अब देखना यह है कि बिछोर थाना पुलिस दबंग लोगों के खिलाफ कब तक कार्रवाई करती है।

Comments