खास खबर:मेवात पुलिस की गिरफ्त में आया 50 हजार रुपये का ईनामी बदमाश,पुलिस कप्तान नाज़नीन भसीन ने की जवानों की कार्यशैली की प्रशंसा।

ताक़त क़लम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
ब्यूरो रिपोर्ट नूह मेवात।
खास खबर:मेवात पुलिस की गिरफ्त में आया 50 हजार रुपये का ईनामी बदमाश,पुलिस कप्तान  नाज़नीन भसीन ने की जवानों की कार्यशैली की प्रशंसा।

50 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफतार करने   सफलता प्राप्त की है।
    पुलिस प्रवक्ता ने बतलाया कि दिनंाक 01.10.2018 को स0उ0नि0 कवंरपाल, स0उ0नि0 दिनेश कुमार, सि0 दीपचन्द, सि0 सुरेन्द्र सिहं मय सरकारी गाडी के गांव चंदेनी बस अडडा पर गस्त के दौरान सुचना मिली कि साहिद उर्फ काला पुत्र हाजर खां, निवासी सालाहेडी जो कि ईनामी बदमाश है तथा उसके पास अवैध हथियार भी है जो चंदेनी-सादई रोड टी0 पोइंट पर खडा हुआ है अगर तुरन्त रैड की जाये तो काबू आ सकता है इस पर उपरोक्त पुलिस पार्टी ने बताये हुए स्थान पर जाकर आरोपी साहिद को तत्परता दिखते हुए पकड लिया जिसकी तलासी लेने पर एक देशी कट््टा 315 बौर, एक जिन्दा रोंद बरामद किया गया। इस पर आरोपी के खिलाफ अभियोग संख्या 641 दिनांक 01.10.2018 धारा    25.54.59 शस्त्र अधिनियम के तहत थाना नूहं मंे दर्ज किया गया। इसके अतिरिक्त आरोपी साहिद उर्फ काला निवासी सलाहेडी के खिलाफ पूर्व मंे 14 अभियोंग भिन्न-भिन्न धाराओं के तहत अलग-2 जिलों में अंकित है तथा काफी अभियोगों में पी0ओ0 चल रहा था। जिसे आज माननीय अदालत मंे पेश किया जायेगा। इस पर श्रीमति नाजनीन भसीन, भा0पु0से0, पुलिस अधीक्षक, महोदया, ने सी0आई0ए0 की इस कार्यशैली को सराहना की है।

Comments