ख़ास खबर: मेवात फिरोजपुर झिरका उपमंडल के गांव पाटखोरी में एक युवती की चुटिया कटने का मामला आया सामने इलाके में दहशत का माहौल।

ताक़त क़लम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
ख़ास खबर: मेवात फिरोजपुर झिरका उपमंडल के गांव पाटखोरी में एक युवती की चुटिया कटने का  मामला आया सामने  इलाके में दहशत का माहौल।



फिरोजपुर झिरका(साज़िद हुसैन)

क्षेत्र में एक बार फिर से चोटी कटने का मामला सामने आया है। इस बार का नया मामला गांव पाठखोरी में देखने को मिला है। यहां दो दिन के भीतर दो महिलाओं की चोटी कट गई। चोटी कटने की घटना से एक बार फिर से क्षेत्र में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। पिछले वर्ष भी यह प्रकरण ठीक इसी माह में देखने को मिला था। अब फिर से एक बार यह रहस्यमय स्थिति देखने को मिल रही है।

जानकारी के अनुसार गांव पाठखोरी में शनिवार की रात एक और रविवार की रात एक महिला की सोते समय चोटी कटी! चोटी कटते ही महिला कुछ समय के लिए बेहोशी के बाद होश आया। इस घटना का जैसे ही लोगों को पता चला तो ग्रामीण इलाकों में दहशत का माहौल हो गया। यहां संगीता पत्नी राजबीर नाम की महिला के साथ एक अन्य महिला की चोटी कटी है। लोगों का कहना है कि बाल काटने की यह हरकतें आखिर कौन कर रहा है इसका कुछ पता नहीं लग पा रहा है। यहां पिछले वर्ष क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में करीब 50 से अधिक महिलाओं की चोटी कटी थी। बहरहाल इस बार भी चोटी कटने का मामला एक फिर निकलने से क्षेत्र में दहशत देखी जा रही है।

Comments