बड़ी खबर:वाह!लेडी सिंघम मेवात पुलिस कप्तान वाह!वर्ष 2018 में दबोचे 21 कुख्यात आरोपी,गोकशी,चोरी, डकैती,महिला सुरक्षा, अवैध शराब,आदि कसा गया पूर्ण रूप से शिकंजा।

ताक़त क़लम की न्यूज़,
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
बड़ी खबर:वाह!लेडी सिंघम मेवात पुलिस कप्तान वाह!वर्ष 2018 में दबोचे 21 कुख्यात आरोपी,गोकशी,चोरी,
डकैती,महिला सुरक्षा, अवैध शराब,आदि कसा गया पूर्ण रूप से  शिकंजा।
      मेवात पुलिस अधीक्षक नाज़नीन भसीम

कुख्यात आरोपियों में से5 या इससे अधिक अभियोग वाले आरोपी शामिल।

6 अपराधी ऐसे भी जिनके ऊपर हजारों रुपये के ईनाम।

पूरे देश की पुलिस को सिरदर्द बने 5 लाख के ईनामी बदमाश मुश्ताक को कोलकाता से दबोचने में मेवात पुलिस अधीक्षक नाज़नीन भसीम व उनकी टीम को मिली बड़ी कामयाबी।

कोर्ट के भगोड़े पीओ बेल जम्पर आरोपियों की हुई काफी हद तक धरपकड़।

शस्त्र अधिनियम के तहत मेवात पुलिस ने दर्ज किए 19 अभियोग,जिनमे काफी मात्रा में अवैध पिस्टल व कारतूस भी बरामद किए।

मुख्य सम्पादक बिलाल अहमद की खास क्राइम रिपोर्ट।

वर्ष 2018 में मेवात पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। हम आपको बता दें मेवात पुलिस में बतौर पुलिस कप्तान के रूप में कार्यभार संभाल रही ईमानदार जांबाज  तेज तर्रार लेडी सिंघम के नाम से पहचान बनाने वाली मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन जहां एक और जिले में अपराध को लेकर बड़ी सख्त है वही चोरी डकैती गोकशी अवैध शराब चैन स्नैचरों जुआ सट्टा अवैध शराब आदि की बिक्री पर पूर्ण रुप से प्रतिबंध लगाने में भी कामयाब हुई।
हम आपको बता दें तेज तरार लेडी सिंघम मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन अपराध व महिला सुरक्षा भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी सख्तहैं साफ तौर पर कहा जाए मेवात पुलिस कप्तान की जिले में अपराध पर खुद पैरवी कर रही हैं हर प्रकार के क्राइम पर पैनी नजर रख रही हैं।
और समय-समय पर सभी पुलिस के जवानों को सख्त हिदायत भी देती रहती हैं।
मेवात जिला पुलिस प्रवक्ता के जारी प्रेस नोट द्वारा मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के मार्गदर्शन से वर्ष 2018 में जिला पुलिस ने कुल 21 ऐसे कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
जिन पर पांचवें 5 से अधिक अभियोग अंकित है इसके अतिरिक्त 6 अपराधी ऐसे भी गिरफ्तार किए गए जिनके ऊपर हजारों रुपए के इनाम घोषित था।
तथा पुलिस में व आमजन के लिए सिर दर्द बने हुए थे इन सबके अलावा जिला पुलिस ने गोकशी के 127 अभियोग अंकित करते हुए 690 किलोग्राम बीफ,1315 खाल,54 गोतस्करी का अंजाम देने वाले वाहन,278 गाय,163बछड़ा,209बेल बरामद किए है,तथा 80 गोतस्करी के कार्यो को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम कर गौकशी, तस्करी माफिया गिरोह की कमर तोड़ने का कार्य किया है।

इसके अतिरिक्त जुआ अधिनियम के तहत 80 अभियोग अंकित करते हुए 3, 63284 रुपए की बरामदगी करते हुए 161 अपराधियों को पकड़ा गया है।

आबकारी अधिनियम के तहत 53 अभियोग अंकित करते हुए 1590 देसी शराब की बोतल, 2040 अंग्रेजी शराब की बोतल व 368 बीयर की बोतल भी बरामद की है।

शस्त्र अधिनियम के तहत 19 अभियोग अंकित किए गए हैं जिनमें 19 पिस्टल व 29 रौंद भी बरामद किए गए हैं।

वाहन चोरी अधिनियम के तहत 34 मोटरसाइकिल, 2 ट्रैक्टर, एक ट्रक, एक कार, एक टाटा407 व  एक ऑटो बरामद किया है।

लूट के 8 डकैती के 43 वे 39 स्नैचरों को भी गिरफ्तार किया है।

 इन सबके अलावा जिला नूह के अपराधियों पर पुलिस कप्तान श्रीमती नाजनीन भसीन की बहुत पैनी नजर है
 इसके लिए उन्होंने अपने कार्यालय में बेल व  कनविक्शन रजिस्टर भी स्पेशल अपराधियों को सजा दिलाने के लिए लगाए हुए हैं तथा इन रजिस्टरों की पुलिस अध्यक्ष महोदया स्वंय मानिटरिंग करती हैं।

Comments