खास खबर:कांग्रेसी नेता अमन अहमद ने युवाओँ की कराई राहुल गाँधी जी से मुलाकात ।

ताक़त कलम की
ख़बरे बेबाक, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
मुख्य सम्पादक बिलाल अहमद की खास रिपोर्ट।
खास खबर:कांग्रेसी नेता अमन अहमद ने युवाओँ की कराई राहुल गाँधी जी से मुलाकात ।


कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता भाई अमन अहमद अपनी युवा टीम को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी से मुलाकात की । युवा टीम राहुल गांधी जी से मिलकर उनका हौसला सातवें आसमान पर है । गौरतलब की कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अमन अहमद की पिछले दो महीने में राहुल गाँधी जी से तीसरी मुलाकात है । अमन अहमद ने जो फील्ड में कार्य कर रहे है वह  राहुल गांधी जी को अवगत कराए और राहुल गाँधी जी ने अमन अहमद की जीतोड़ मेहनत के उनकी पीठ थपथपाई ।
 जब भाई अमन अहमद ने राहुल गाँधी जी को बताया कि यह युवा दिन रात पार्टी के लिए सोशल मीडिया और फील्ड में कार्य कर रहे है तो राहुल गाँधी जी ने सभी का धन्यवाद किया और कहा की समय आने पर आप लोगो को पूरा मान और सम्मान मिलेगा । आप लोगो की पूरी बात सुनी जाएगी कांग्रेस पार्टी आप लोगो से पूछकर आगे की रणनीति और घोषणा पत्र तैयार करेगी । कांग्रेस पार्टी के हर कार्यकर्ता की जरूरत है । जिस तरह का देश मे माहौल है आए दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही है , सेना के जवान मर रहे है , पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे है । ऐसे वक्त पर कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी बनती है कि वह इनके खिलाफ आवाज उठाए । राहुल ग़ांधी जी से मिले युवा साथी सन्नी साकरस ने कहा की राहुल गांधी से मिलकर कहा कभी भी नही लगा की वह इतने बड़े नेता है । उनका चरित्र बहुत ही मिलनसार है ।
आसिफ नगीना ने कहा कि वह पहली बार किसी पार्टी के   नेशनल अध्यक्ष से मिले है और मिलकर अपने आप को गौरवान्ति महसूस कर रहे है । शाहजहाँ साकरस ने कहा कि अमन अहमद ही मेवात में एक मात्र ऐसे नेता ह जो आम आदमी को इतने बड़े नेता से मिलवाया है हम भाई अमन अहमद का दिल की गहराइयों से धन्यवाद किया ।
राहुल मस्तान ने कहा की राहुल गाँधी बहुत बड़े नेता है और वह देश के प्रधानमंत्री बनेगें उनकी पकड़ मजबूत हो रही है । उन्होंने कहा कि वह जल्द ही मेवात का दौरा करेंगे । इस मौके पर अमन अहमद के साथ हारून खान, सन्नी साकरस, आसिफ नगीना, आजाद अहमद, शाहजहाँ साकरस, रुबिल अहमद , राहुल मस्तान मौजूद थे ।

Comments