खास खबर:भाजपा सरकार ने मेवात को फिर दी एक बड़ी सौगात, मेवात जिले के गांव आकेडा में खोला जाएगा राजकीय यूनानी मेडिकल कॉलेज।

ताक़त कलम की
खबरें बेबाक, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
ब्यूरो रिपोर्ट नूह मेवात।
खास खबर:भाजपा सरकार ने मेवात को फिर दी एक बड़ी सौगात, मेवात जिले के गांव आकेडा में खोला जाएगा राजकीय यूनानी मेडिकल कॉलेज।

भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल ने जताया मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर वह स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का धन्यवाद।

मेवात जिले में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश स्तर पर भाजपा सरकार सबका विकास सामान विकास को लेकर काम कर रही है उक्त बातें फिरोजपुर झिरका विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे अल्पसंख्यक मोर्चा के हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष जिला प्रमुख के ससुर भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल ने कही।
उन्होंने कहा मेवात में बीते सालों में जितना भी विकास कराया है वह सभी भाजपा सरकार की देन है।
भाजपा सरकार में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अब तक के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्रियों में गिने जाते हैं।
भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ-साथ हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का मेवात जिले के आकेड़ा गांव में स्थापित की जाने वाली राजकीय यूनानी मेडिकल कॉलेज की सौगात देने पर तहे दिल से धन्यवाद प्रकट किया है।
भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल ने कहा बाकी सरकार मेवात में खाली बड़े-बड़े दावे और वादे करती हैं लेकिन भाजपा सरकार ही एक ऐसी सरकार हैं जो अपने हर वादे हर दावे पर खरी उतरी है।
प्रदेश स्तर पर जहां भ्रष्टाचार में पूर्ण रुप से लगाम लगाने का कार्य हो या किसी भी जिले का विकास की बात हो वास्तव में भाजपा सरकार सबका विकास समान विकास के नारे को लेकर काम कर रही है।

Comments