खास खबर:पार्टी के प्रचार प्रसार करने गए भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज।

ताक़त कलम की
खबरें बेबाक, सच्चे व तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
मुख्य सम्पादक  की रिपोर्ट।
खास खबर:पार्टी के प्रचार प्रसार करने गए  भाजपा नेता  आलम उर्फ मुंडल पर जानलेवा हमला,  पुलिस ने किया मामला दर्ज।





भाजपा पार्टी का प्रचार-प्रसार करने गांव गोकलपुर गए हरियाणा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष व मेवात जिला परिषद् की प्रमुख के ससुर आलम उर्फ मुण्डल पर गांव के दर्जन भर लोगों ने रविवार की सांय अवैध हथियार के साथ गाडी पर हमला किया। तथा उनके साथ लूटपाट करते हुए 36 हजार रूपये लूट लिए। गांव में उनके समर्थकों ने उन्हें बचाकर उनके गांव पहुंचाया। भाजपा नेता आलम उर्फ मुड़ल ने इसकी शिकायत पुन्हाना पुलिस को कर दी है। जिसमें पुलिस ने देर रात लगभग आधा दर्जन भर नामजद सहित दर्जन भर अन्य लोगों के खिलाफ अवैध हथियार के बल पर लूटपाट, मारपीट व हममशवरा करके घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज कर लिया है।
भाजपा नेता आलम मुण्डल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वो भाजपा के चार वर्ष पूरे होने पर पिछले कई दिनों से गावों में पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का अभियान चलाए हुए थे। रविवार को भी इसी कड़ी में गांव गोकलपुर में जब वो लोगों से पार्टी द्वारा किए गये विकास कार्यो की बात कर रहे थे, तभी खुर्शीद पुत्र जोमा निवासी गोकलपुर द्वारा पहले से ही रची गई साजिश के तहत सफी पुत्र रोशन, अजरूददीन पुत्र सफी, रफीक पुत्र रोशन, जुमी पत्नि सफी व नुसरत पुत्री सफी सहित अन्य लोगों ने उन पर अवैध हथियार, लाठी डण्डों के साथ उनकी गाड़ी को घेर लिया और जान से मारने की नियत से उनपर हमला कर दिया। जैसे ही इस हमले की खबर उनके समर्थकों को लगी तो उनमें से एक ने उन्हें अपनी बाईक पर बैठाकर चांदडाका पहुंचाया। भाजपा नेता ने बताया कि उनके ड्राईवर रहीस के साथ उक्त लोगों ने मारपीट करते हुए उसके पास रखे 36000 रूपये लूट लिए। भाजपा नेता ने बताया कि उक्त लोगों ने उन्हें गांव में फिर से आने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

क्या कहते है चौकी इंचार्ज चांदडाका:

वहीं चांदड़ाका चौकी प्रभारी यादराम ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

क्या कहते हैं थाना प्रबंधक पुन्हाना:

पुन्हाना थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रतनलाल का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जल्द सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

Comments