खास खबर:बड़ा ही दर्दनाक सड़क हादसा 8 माह की नन्ही परी के सिर से उठ गया माता पिता का साया।

ताक़त क़लम की
खबरें बेबाक़,सच्चे व तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
मुख्य सम्पादक की रिपोर्ट।
नूह मेवात।
 खास खबर:बड़ा ही दर्दनाक सड़क हादसा 8 माह की नन्ही परी के सिर से उठ गया माता पिता का साया।

गुरुग्राम-अलवर हाइवे स्थित गांव रावली के समीप हुआ हादसा।

 बृहस्पतिवार सुबह गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर एक पिकअप और बाइक भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि एक आठ साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा सुबह करीब आठ बजे रावली गांव के पास हुआ। पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को कब्जे में लेकर वाहन चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वाहन चालक मौका ए वारदात से दुर्घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार गांव राजस्थान के गांव मानकी जिला अलवर निवासी नईम (23) बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी हफिजन (21) व आठ माह की बच्ची को लेकर फिरोजपुर झिरका की ओर आ रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक पर सवार पति-पत्नी को सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में हफिजन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नईम ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में 8 माह की बच्ची बच गई, लेकिन उसे काफी चोटें आई हैं। हादसे में मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

जांच अधिकारी एएसआइ सुनील कुमार ने बताया कि हादसे में मारे गए पति-पत्नी के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यतीम हो गई आठ माह की नन्ही परी :

आठ माह की मासूम नन्ही परी ने अभी सही तरीके से दुनिया में आंखें भी नहीं खोली थीं कि सुबह हुए सड़क हादसे में उसने अपने माता-पिता को खो दिया। इस भीषण सड़क हादसे को देख मौके पर मौजूद लोगों की आंखों से आंसू छलक उठे। हर कोई बच्ची को गले लगाकर उसे सहलाता नजर आया।

Comments