खास खबर:जेताका गांव से गायब हुई नाबालिग लड़की का पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई सुराग, करीब 25 दिन पहले पुलिस ने दर्ज किया था मामला।

ताकत कलम की
खबरें बेबाक,सच्चे व तीखे तेवरों के साथ
(बिलाल अहमद)
मुख्य संपादक की रिपोर्ट।
नूह मेवात।
खास खबर:जेताका गांव से गायब हुई नाबालिग लड़की का पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई सुराग, करीब 25 दिन पहले पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया था मामला।

मेवात नगीना थाना अंतर्गत जेताका गांव से अपहरणकर्ताओं की शिकार हुई एक नाबालिग लड़की का नगीना थाना पुलिस 25 दिन बीत जाने के बाद भी सुराग नहीं लगा पाई है।
हालांकि गत 26 मई को नगीना पुलिस ने फकरु पुत्र कालू,मुबारिक पुत्र कालू, सिराजुद्दीन पुत्र कालू ,रमजान पुत्र शहजोरा, निवासी करहेड़ा के खिलाफ भादस की धारा आईपीसी 363, 366ए के तहत मामला दर्ज कर लिया था।
लेकिन एक बड़ा सवाल  नगीना थाना पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।
पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन करीब 25 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ना तो आरोपियों को गिरफ्तार कर सकी ना ही लड़की को बरामद।
ऐसे में साफ तौर पर कहा जाए महिला सुरक्षा और बेटी सुरक्षा आदि के दावा करने वाली मेवात पुलिस के सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं।
25 दिन बाद भी बेटी का सुराग नहीं लगने के कारण पीड़ित परिवार पूरी तरह से परेशान हैं रो रो कर बुरा हाल है।
अपहरणकर्ताओं के चंगुल की शिकार हुई लड़की के परिजन नगीना थाने के चक्कर काटते-काटते परेशान हो चुके हैं।
वही दबंग किस्म के लोग पीड़ित परिवार पर फैसला करने का बार-बार दबाव बना रहै है।

उन्होंने मेवात पुलिस की तेज तरार ईमानदार जांबाज पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम से मांग की है आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए तथा आरोपियों के चंगुल से लड़की बरामद करवाई जाए।

Comments