खास खबर:वरिष्ठ नेता मामन खान इंजीनियर के स्वागत सम्मान समारोह में घागस गांव में उमड़ा जनसैलाब, विरोधियों को दिखाई पूरी ताकत।

ताक़त क़लम की न्यूज़
ख़बरे बेबाक़, सच्चे तीखे तेवरों के साथ।
(बिलाल अहमद)
ब्यूरो रिपोर्ट नूह मेवात।
खास खबर:वरिष्ठ नेता मामन खान इंजीनियर के स्वागत सम्मान समारोह में घागस गांव में उमड़ा जनसैलाब, विरोधियों को दिखाई पूरी ताकत।

फिरोजपुर झिरका भावी विधायक वरिष्ठ नेता ममन खान इंजीनियर के स्वागत सम्मान समारोह आज घागस गांव में किया गया।
जिसमें भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ा नेता मामन खान इंजीनियर का काफिला भारी संख्या में गाड़ी में बाइकों के साथ गांव घाघस पहुंचा। रास्ते में जगह जगह गांव में ममन खान इंजीनियर का ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
खासतौर पर घागस सम्मान समारोह में युवाओं का खास योगदान रहा, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युवाओं ने एड़ी चोटी तक के जोर लगा दिए और ममन खान इंजीनियर के स्वागत सम्मान समारोह में भारी संख्या में एकत्रित हुई भीड़ ने यह साबित कर दिया फिरोजपुर झिरका विधानसभा की जनता परिवर्तन चाहती है।
बड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता मामन खान इंजीनियर ने संबोधित करते हुए कहा युवाओं का जोश व आप लोगों का साथ देख कर जरूर ऐसा लगता है फिरोजपुर झिरका विधानसभा की जनता अब परिवर्तन चाहती हैं।
अगर जनता ने विधानसभा पहुंचाने का मौका दिया तो विधानसभा में भरपूर विकास कराए जाएंगे।
 पढ़े-लिखे नौजवान युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में नौकरी दिलाई जाएगी।

उन्होंने कुछ नेताओं को नाम न लेते हुए तीखा वार करते हुए कहा फिरोजपुर झिरका विधानसभा से गोत्र पाल की राजनीति को बिल्कुल समाप्त करने का समय आ गया है।
अब से पहले कुछ राजनेताओं ने केवल झूठ व लूट की राजनीति की है।
विकास नोकरी के नाम पर
फिरोजपुर झिरका विधानसभा की भोली-भाली जनता को बेवकूफ बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी।
आने वाले चुनाव में जनता ऐसे लोगों को सबक जरूर सिखाएगी।
आज फिरोजपुर झिरका विधानसभा की बात करी जाए आज भी गांव व शहरों के साथ साथ पेयजल किल्लत बरकरार है।

नगीना खंड के लोग पीने के पानी को भी तरस रहे हैं जो टैंकरों द्वारा खरीद कर पानी पी रहे हैं। खासतौर से हमारे नौजवान भाइयों पर मात्र एक ड्राइवरी का धंधा है सरकार ने लाइसेंस नवीनीकरण पर रोक लगा कर इनका धंधा भी चौपट करा दिया है। और आज तक मेवात के किसी भी नेता ने इनकी आवाज विधानसभा तक नहीं पहुंचाई।
अगर भाइयों ने मौका दिया तो अपने नौजवान साथियों के लिए संघर्ष करता रहूंगा चाहे वह शिक्षा की बात हो चाहे विकास की बात हो चाहे नौकरी की बात हो।
फिरोजपुर झिरका विधानसभा का ही नहीं बल्कि मेवात जिले की हर समस्या विधानसभा में बड़े जोर शोर से उठाऊंगा।

कायम की खास मिसाल जो मेवात जिले का कोई भी नेता नहीं कर पाया।
वरिष्ठ नेता मामन खान इंजीनियर जैसे ही स्वागत समारोह सम्मान पंडाल में पहुंचे स्टेज पर चढ़ने से पहले आम पब्लिक के बीच में नौजवान साथियों के बीच में बैठ गए। यह अपने आप अपने आप में बहुत बड़ी मिसाल कायम की नेता से पहले मामन खान आम आदमी हैं। खास तौर पर ऐसे राजनेताओं पर करारा हमला भी है जो वरिष्ठ नेता मामन खान इंजीनियर को घमंडी नेता की संज्ञा देते हैं।

इनेलो पार्टी में उधेड़बुन कट्टर समर्थक लगभग के गांव के लोगों ने थामा मामन खान इंजीनियर का दामन।
फिरोजपुर झिरका से इनेलो मौजूदा विधायक नसीम अहमद के कट्टर समर्थको में  लगभग 50 लोगो ने इनेलो छोड़कर मामन खान इंजीनियर का घागस गांव में हुए स्वागत सम्मान समारोह में दामन थामा है।

इस अवसर पर उमडे भारी जनसैलाब के साथ साथ कांग्रेस के गुजरात से वरिष्ठ नेता इशाक साहब,सहित ममन खान इंजीनियर के युवा फैन ब्लॉक समिति मेंबर भाई शमीम साकरस,सालिम आमका, सरफराज साकरस, आमिर सोहेल भादस, आलम ठेकेदार, पूर्व सरपंच साकिर माहोली, साकिर सरपंच नीमखेड़ा, फखरुद्दीन तिगांव, पूर्व सरपंच इबबर साकरस,
साहुन वकील पाटख़ोरी, लगभग काफी संख्या में सरपंच साहिबान इलाके के युवा नौजवान बुजुर्ग मौजूद थे।

Comments